कोर्ट परिसर में जहरीला पदार्थ खाकर पहुंची दुष्कर्म पीड़िता, गवाही देने से पहले हुई बेहोश

हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिला कोर्ट परिसर में दुष्कर्म पीड़िता जहरीला पदार्थ खाकर गवाही देने पहुंची थी। बताया जा रहा है युवती गवाही देने से पहले ही बेहोश हो गई। महिला की हालत गंभीर देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां युवती का इलाज चल रहा है।

मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के रोलाहेड़ी गांव का है। जहां उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती ने 20 सितंबर 2023 को एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने नौ नवंबर को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बताया जा रहा है 18 नवम्बर को आरोपित युवक के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किए गए।

मंगलवार को युवती कोर्ट में गवाही देने पहुंची थी। लेकिन गवाही देने से पहले ही बेहोश हो गई। जिसके बाद से कोर्ट परिसर में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में युवती को अस्पताल ले जाया गया। जहां युवती का उपचार चल रहा है। फिलहाल युवती खतरे से बाहर बताई जा रही है।

युवती का उपचार कर रही सिविल हॉस्पिटल की चिकित्सक डॉ वंदना ने बताया की युवती चार महीने की गर्भवती है। बता दें पीड़िता ने कोर्ट में गर्भपात कराने की एप्लिकेशन दाखिल कार्रवाई हुई है। हालांकि आज पीड़िता दुष्कर्म मामले में कोर्ट में गवाही देने पहुंची थी। चिकित्सकों की माने तो अब युवती की हालत खतरे से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *