पिटाई कर पत्नी को दिया तीन तलाक, फिर महिला ने भी लिया एक्शन; पहुंच गई थाने

सहसपुर क्षेत्र में दहेज के लिए महिला को प्रताड़ित कर तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति समेत चार पर मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित महिला ने बीते गुरुवार को सहसपुर थाने में तहरीर देकर पति फरमान इलाही, ससुर इमरान, सास अख्तरी, देवर समद के विरुद्ध दहेज की मांग को लेकर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

महिला ने कहा कि दहेज की मांग पूरी न होने पर आरोपित पति फरमान इलाही ने उसे तीन तलाक दे दिया। एसएसआइ भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि महिला की तहरीर पर पुलिस ने चारों के विरुद्ध दहेज अधिनियम, मुस्लिम विवाह अधिनियम, मारपीट व प्रताड़ित करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जल्द ही आरोपितों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बाइक सवारों के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा

सेलाकुई थाने में बाइक सवार तीन युवकों के खिलाफ लापरवाही व तेजी से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज हुआ है। योगेंद्र सिंह निवासी मोहल्ला अंबेडकर नगर नगीना बिजनौर (उप्र) ने अमित, अमन, शाकिब के खिलाफ दर्ज कराया कि आरोपितों ने अपनी बाइक लापरवाही व तेजी से चलाकर उसके भाई जितेंद्र पाल सिंह के मित्र सौरभ कुमार की बाइक में टक्कर मारी, जिससे सौरभ कुमार गंभीर घायल हो गया और सिर में चोट होने के कारण सौरभ की मौत हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *