चमोली के पीयूष को किया PM ने ‘Best Nano Creator Award’ से सम्मानित, CM ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दिल्ली के भारत मंडपम में कई हस्तियों को ‘नेशनल क्रिएटर अवार्ड’ से सम्मानित किया है। जिसमें उत्तराखंड के चमोली जिले के पियूष पुरोहित भी शामिल हैं। उनकी इस उपलब्धि पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी पियूष को शुभकामनाएं दी है। बता दें पियूष समेत देशभर के 23 हस्तियों को पीएम मोदी ने सम्मानित किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोशल मीडिया के माध्यम से पियूष को शुभकामनाएं दी है। सीएम धामी ने लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चमोली जनपद के निवासी पीयूष पुरोहित को “Best Nano Creator Award” से सम्मानित किया जाना हम सभी देवभूमिवासियों के लिए गौरव का क्षण है। समस्त प्रदेशवासियों की ओर से पीयूष को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न क्षेत्रों की 23 हस्तियों को आज सम्मानित किया है। जिसमें कथावाचक जया किशोरी को बेस्ट क्रिएटर फॉर सोशल चेंज कैटेगरी और लोक गायिका मैथिली ठाकुर को कल्चरल एंबेसडर ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसके अलावा मृणाल डबास को जैविक खेती के साथ यूट्यूबर कामिया जानी को भी सम्मानित किया गया है।

इसके अलावा यूट्यूबर रणवीरअल्लाहबादिया और RJ रौनक को भी सम्मानित किया गया है। सेलिब्रिटी क्रिएटर ऑफ द ईयर अवॉर्ड अमन गुप्ता को दिया गया है। जबकि बेस्ट नैनो क्रिएटर अवॉर्ड पीयूष पुरोहित को मिला है। इसके अलावा पीएम मोदी ने बेस्ट म्यूजिक क्रिएटर अवॉर्ड अरिदमन और बेस्ट क्रिएटर इन गेमिंग कैटेगरी अवॉर्ड निश्चय को दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *