दिनेश अग्रवाल के बीजेपी में जाने पर बोली कांग्रेस, रिजॉर्ट और जमीनों को बचाने के लिए ज्वाइन की भाजपा

पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने को लेकर सोशल मीडिया से लेकर कांग्रेस के नेता कई सवाल दिनेश अग्रवाल को लेकर कर रहे हैं की दिनेश अग्रवाल डर के मारे भाजपा में गए हैं। लेकिन दिनेश अग्रवाल का कहना है कि वो किसी प्रोपेगेंडा के तहत डरने वालों में नहीं है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल ने भाजपा का दामन थाम लिया है, जिसे कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। तीन बार विधायक रहे दो बार कैबिनेट मंत्री रहे और पिछली बार देहरादून मेयर का चुनाव लड़े दिनेश अग्रवाल कांग्रेस के भीतर एक बड़ा नाम थे। जिन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया है। खास बात ये है कि दिनेश अग्रवाल का नाम कांग्रेस के द्वारा जारी स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल था।

बताया जा रहा है कि दिनेश अग्रवाल पार्टी से काफी नाराज चल रहे थे और उन्हें मनाने की कोशिश भी कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह के द्वारा की गई लेकिन वह भाजपा में जाने का मन बना चुके थे यही वजह है कि प्रीतम सिंह के मानने के बाद भी वह नहीं माने। लेकिन अब कांग्रेस की तरफ से दिनेश अग्रवाल के भाजपा ज्वाइन करने को लेकर जो प्रतिक्रिया आई है वो चौंकाने वाली है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता व राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी सुप्रिया श्रीनेत ने का कहना है कि अपने रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलवाने से रोकने या अपने जमीनों को बचाने को लेकर हो सकता है दिनेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हुए हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *