प्रचार के आखिरी दिन उत्‍तराखंड में हुंकार भरेंगे सचिन पायलट, हल्‍द्वानी में होगी जनसभा

बुधवार को कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट हल्द्वानी रामलीला मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार प्रकाश जोशी के समर्थन में जनसभा करेंगे। जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने बताया कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां हो चुकी है।

भाजपा के बड़े नेताओं की तरह कांग्रेस के स्टार प्रचारक जुमलेबाजी से लोगों को बरगलाने का काम नहीं करते। सचिन पायलट की छवि विजनरी नेता की है। बड़ी संख्या में लोग उन्हें सुनने पहुंचेंगे। वहीं, जिलाध्यक्ष का कहना है कि पहाड़ से मैदान तक चल रहे चुनाव प्रचार में लोगों का समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है।

एक बार साथ दीजिए, निराश नहीं होने दूंगा : प्रकाश

कांग्रेस उम्मीदवार प्रकाश जोशी ने मंगलवार को हल्द्वानी से लेकर जसपुर तक चुनाव प्रचार कर लोगों से समर्थन मांगा। वादा करते हुए कहा कि एक बार साथ दीजिए, आपको निराश नहीं होने दूंगा। अपने संसदीय क्षेत्र के लिए सांसद क्या-क्या कर सकता है, जल्द लोगों को यह पता चल जाएगा।

वहीं, लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता के पास वोट संग सवाल पूछने का अधिकार भी है कि पिछले पांच साल जनप्रतिनिधि ने क्या किया। मगर मौजूदा सांसद विकास का हिसाब देने के बजाय सावर्जनिक तौर पर माफी मांग रहे हैं। प्रकाश जोशी ने मंगलवार को जसपुर के हरियावाला, काशीपुर में बासखेड़ा, मदर्स कालोनी, डिफेंस कालोनी, कालाढूंगी नगर, कमलुवागांजा, लालकुआं, खुरियाखत्ता में सभा और रोड शो कर समर्थन मांगा।

इस दौरान विधायक आदेश चौहान ने कहा कि जसपुर के लोगों ने प्रकाश जोशी को संसद में भेजने का मन बना लिया है। संसदीय क्षेत्र के अन्य हिस्सों में भी माहौल कांग्रेस के पक्ष में है। वहीं, वरिष्ठ नेता मनोज जोशी ने कहा कि भाजपा के परिवारवाद ने काशीपुर को बदहाल कर दिया है। स्व. एनडी तिवारी की कर्मभूमि से इस बार उम्मीदों का प्रकाश ही आगे बढ़ता नजर आएगा।

वहीं, लामाचौड़ में मंडल मीडिया प्रभारी नीरज तिवारी के आवास पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भी सभा की। इस दौरान जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल, संदीप सहगल, अनुपम शर्मा, मुसर्रफ हुसैन, इंदु मान, योगेश जोशी, रवि ढींगरा, दीप सती, अब्दुल कादिर, वकील अहमद, तारा नेगी, कमल जोशी, संजय बिष्ट, भोला भट्ट, जया कर्नाटक, भागीरथी बिष्ट, विशाल भोजक, राजा फस्र्वान, हिमांशु जोशी आदि मौजूद थे।

जनता के उत्साह से दिख रहा बदलाव

विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार के झूठे वादों से जनता त्रस्त हो चुकी है। यही वजह है कि कांग्रेस की सभाओं में लोग नए उत्साह संग पहुंच रहे हैं। बदलाव की कमान खुद जनता ने संभाल ली है। वहीं, पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने कहा कि भाजपा गरीबों के घर उजाड़ने में लगी है। इस चुनाव में इनका अहंकार भी टूटेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *