केदारनाथ में एक दुकान में मांस मिलने से हड़कंप, एक गिरफ्तार, दुकान भी सील

केदारनाथ धाम में एक दुकान में मांस मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने एक दुकान से एक व्यक्ति को मांस के साथ गिरफ्तार किया है। प्रशासन ने दुकान को भी सील कर दिया है।

केदारनाथ धाम में पुलिस ने नेपाली मूल के एक व्यक्ति को मांस के साथ गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही दुकान को भी सील कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ सोनप्रयाग कोतवाली में धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

मिली जानकारी के मुताबिक विपुल धरम्वाण नाम के व्यक्ति ने सात जून को पुलिस को केदारनाथ में व्यापार संघ गेट के पास की एक दुकान में मांस होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने दुकान की तलाशी ली। तलाशी के दौरान दुकान से पुलिस को बोरे में मांस बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी किरन बहादुर निवासी नेपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विपुल धरम्वाण की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। एसडीएम अनिल शुक्ला ने बताया कि केदारनाथ में नेपाली मूल के एक व्यक्ति के पास मांस मिला है। सेक्टर मजिस्ट्रेट राजपाल सिंह रावत के मुताबिक जिस दुकान से मांस मिला है उसे सील कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *