ज्वेलरी शोरूम डकैती कांड : बाइक के बाद अब कार छोड़कर भागे बदमाश, CM ने कहा जल्द हो खुलासा

राजधानी देहरादून में राज्य स्थापना दिवस के मौके पर 20 करोड़ की डकैती को अंजाम देने के बाद बदमाश अपनी बाइक के बाद कार को भी छोड़कर भाग गए। आशंका जताई जा रही है कि लुटेरे बसों और अन्य वाहनों से हरियाणा की ओर भागे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सहसपुर क्षेत्र से जो कार पुलिस ने बरामद की है उसे गुरुग्राम से चोरी किया गया था। कार में दो नंबर प्लेट भी रखी हुई थीं। इसके अलावा चोरी में इस्तेमाल की गई बाइक भी चोरी की बताई जा रही है।

देहरादून पुलिस की करीब एक दर्जन टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। इसके साथ ही पुलिस अभी तक एक हजार से भी ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाल चुकी है। लेकिन बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। बता दें बदमाशों ने राजपुर रोड पर रिलायंस ज्वैल्स शोरूम में गन पॉइंट की नोक में लूट को अंजाम दिया था।

घटना की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो अलबत्ता पुलिस को एक सफलता मिली थी। पुलिस ने सहसपुर से बदमाशों की दो बाइक बरामद की थी। बाइक का नंबर शोरूम के बाहर सीसीटीवी फुटेज में आया था। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार को सहसपुर क्षेत्र से पुलिस ने बदमाशों की कार भी बरामद की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *