UP बदमाशों ने जमीनी विवाद में फायरिंग कर किया मर्डर-घायल, फरार 4 बदमाश हुए गिरफ्तार

UP के रहने वाले बदमाशों ने फायरिंग कर एक बुजुर्ग व्यक्ति का मर्डर कर दिया। घटना से फरार होने से पहले बदमशों ने एक अन्य व्यक्ति को गोली मारी थी।  जमीनी विवाद को लेकर इस खूनी खेल के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने यूपी के दा बदमशों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश फरार है। यूपी के मेरठ के रहने वाले बदमाशों ने यह गोलीकांड किया था।

बाड़वाला डुमेट गांव में बुजुर्ग बगेल सिंह की हत्या और युवक अतुल को गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपी गिरफ्तार किए हैं। एक आरोपी फरार चल रहा है। आरोपियों में एक अपने पिता के नाम पर दर्ज दूसरे की जमीन खाले कराने के लिए कुछ लोगों को भेजा था। इनको गांव वालों ने घेरा तो भागते हुए गोलियां चलाई।

गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। जबकि फरार आरोपी की तलाश में पुलिस उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस बुजुर्ग की हत्या में शामिल दो आरोपियों शुभम पुत्र शुभे राम निवासी सकोती थाना मवाना मेरठ यूपी और विनीत उर्फ पुनीत पुत्र जगरेश उर्फ सतवीर निवासी औरंग शाहपुर डिकी थाना मेरठ यूपी को देहरादून के आईटी पार्क, रायपुर से वारदात में प्रयुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *