पीएम मोदी से मिले सीएम धामी, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए किया आमंत्रित

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली दौरे पर हैं। सीएम धामी ने पीएम मोदी से मुलाकात की। सीएम धामी ने पीएम मोदी को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आने के लिए आमंत्रित किया।

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर सरकार तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी हुई है। आठ और नौ दिसंबर को देहरादून में इन्वेस्टर समिट का आयोजन किया जा रहा है। इसी को लेकर सीएम धामी आज पीएम और केंद्रीय मंत्रियों को न्यौता देने के लिए दिल्ली पहुंचे। सीएम धामी ने पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्हें न्वेस्टर्स समिट में आने के लिए न्यौता दिया।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्हें सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन के बारे में हर जानकारी दी। इसके साथ सीएम ने उन्हें सिल्कयारा ऑपरेशन का कोलॉज बनाकर भेंट किया। बता दें कि देश के अब तक के सबसे बड़े सुरंग के सबसे बड़े रेस्क्यू ऑपरेशन पर पीएमओ लगातार नजरें बनाए हुआ था।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी का सिल्क्यारा सुरंग में फंसे श्रमिकों की निकासी के दौरान दिए गए मार्गनिर्देशन और सहयोग हेतु आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा इसके लिये सभी आवश्यक संसाधन एवं मानवीय सहायता उपलब्ध कराने के साथ ही निरन्तर इस विकट परिस्थिति का अनुश्रवण करने तथा इस अभियान से जुडे लोगों, श्रमिकों एवं उनके परिजनों का मनोबल बढाने से ही हम इस गम्भीर संकट से अपने श्रमिक भाइयों को सुरक्षित वापस लाने में सफल हो पाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *