अंकिता भंडारी मामले में कांग्रेस नेता का बड़ा आरोप, कह दिया ये

अंकिता भंडारी के माता के कथित वीआईपी के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पर करने को लेकर कांग्रेस नेता गणेश गोदियाल ने कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने वीडियो जारी कर इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में कराने की मांग की है।

अंकिता भंडारी के माता के कथित वीआईपी का नाम भाजपा नेता का लेने पर गणेश गोदियाल ने सवाल उठाए हैं कि हालांकि किसी पर आरोप लगाने से वो आरोपी नहीं हो जाता लेकिन इस मामले में पुलिस का अंकिता के परिजनों से ये कहना कि इन आरोपों के सबूत आप पेश करें ये बेहद ही संदेहास्पद है।

गणेश गोदियाल ने पुलिस द्वारा अंकिता के परिजनों से सबूत मांगने को उत्तराखंड के आम नागिरकों से हकों से खिलवाड़ बताया है। उन्होंने कहा कि जब मृतक के परिजन किसी व्यक्ति को संदेहास्पद बता रहे हैं तो पुलिस का काम होता है कि मामले की जांच करें ना कि मृतक के परिजनों से आरोपों को सिद्ध करने को कहा जाए।

गणेश गोदियाल ने कहा कि राज्य सरकार के कहने पर ही उत्तराखंड पुलिस ने आगे आकर अंकिता से परिजनों से सबूत मांगे हैं। उनका कहना है कि राज्य सरकार के इशारे पर पुलिस के इस काम से शक और भी गहरा होता जा रहा है कि तथाकथित वीआईपी कहीं उत्तराखंड सरकार का या सत्तारूढ़ दल का ही कोई बड़ा पदाधिकारी तो ही नहीं है।

गणेश गोदियाल ने राज्य सरकार से मामले की जांच की मांग है। उन्होंने मांग की है कि सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में इस मामले की जांच की जाए। क्योंकि इस मामले में शुरू से ही कई हाईप्रोफाइल लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *