लोकसभा चुनाव से पहले यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर पर बढ़ी सख्ती, ली जा रही है वाहनों की तलाशी

लोकसभा चुनाव को देखते हुए कोटद्वार व बिजनौर पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। बुधवार रात दोनों राज्यों की पुलिस ने संयुक्त रूप से उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित कौड़िया चैक पोस्ट पर वाहन तलाशी अभियान चलाया।इस दौरान आमजन से भी कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने में सहयोग की अपील की गई। मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व पौड़ी व बिजनौर के उच्चाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर संयुक्त रूप से कार्य करने का निर्णय लिया गया था।

इसके तहत बुधवार देर शाम से उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड पुलिस ने संयुक्त रूप से कौड़िया चैक पोस्ट पर तलाशी अभियान चलाना शुरू कर दिया है। बिजनौर की ओर से कोटद्वार की ओर आने वाले दोपहिया व चार पहिया वाहनों की तलाशी ली गई। वाहन से संबंधित दस्तावेज व सामान के संबंध में गंभीरता से पूछताछ की जा रही थी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मणीभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनी रहे। इसके लिए गंभीरता से कार्य किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड की पुलिस सीमा से सटे इलाकों में भी संयुक्त रूप से गश्त कर रही है। सीमा से गुजरने वाले प्रत्येक वाहन का नंबर भी रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *