हिमाचल से उत्तराखंड पहुंचे सुक्खू सरकार के बागी कांग्रेसी विधायकों की कड़ी सुरक्षा

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के आरोप में हिमाचल के अयोग्य घोषित कांग्रेस के छह विधायक शनिवार को व्यासी स्थित एक होटल में इत्मिनान में नजर आए। उनके साथ तीन निर्दलीय और दो भाजपा विधायक भी होटल में घूमते हुए गुफ्तगू करते दिखे।

विधायकों को लेकर होटल के आसपास के सुरक्षा चौकस दिखी। सूत्रों के मुताबिक उक्त होटल में 11 कमरों की बुकिंग रविवार तक के लिए की गई है। दरअसल, हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के छह विधायकों के अयोग्य घोषित होने के बाद से राजनीतिक माहौल बेहद गर्म है।

अभी तक यह विधायक चंडीगढ़ में थे, लेकिन शुक्रवार दोपहर एकाएक वह निर्दलीय और भाजपा विधायकों के साथ्ज्ञ जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद सभी व्यासी में बदरीनाथ नेशनल हाईवे स्थित एक होटल में रुके। यह जानकारी सार्वजनिक होने के बाद से उत्तराखंड के भी सियासी गलियारों में राजनीति गरमा गई है।

सूत्रों की मानें तो शनिवार को बागी विधायक होटल परिसर में घूमते हुए दिखे तो उनके चेहरे पर सुकून साफ नजर आया। निर्दलीय और भाजपा विधायकों से टहलते हुए वह बातें करते रहे। वहीं, होटल के आसपास पुलिस भी चौकस दिखी। विधायकों की मौजूदगी को लेकर टिहरी जिले के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *