लच्छीवाला नेचर पार्क में भर-भराकर गिरा स्विमिंग पूल का पुश्ता, पर्यटकों में मची अफरा-तफरी

लच्छीवाला नेचर पार्क में गर्मी बढ़ने के साथ प्रदेश से ही नहीं बल्कि पड़ोसी राज्यों से भी पर्यटक घूमने के लिए आ रहे हैं। प्रकृति के साथ ही पर्यटक यहां स्विमिंग पूल का भी मजा लेते हैं। सोमवार को अचानक स्विमिंग पूल का पुश्ता भर-भराकर गिर गया। जिस से वहां मौजूद पर्यटकों में हड़कंप मच गया।

जैसे-जैसे गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है दूर दराज व अन्य राज्यों से तमाम पर्यटक उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में पहाड़ों के मौसम का लुफ्त उठाने आने शुरू हो गए हैं। डोईवाला का लच्छीवाला नेचर पार्क भी पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करता है यही वजह है कि हर साल गर्मी के मौसम में बड़ी संख्या में पर्यटक यहां आते हैं।

पर्यटकों की सुविधा को देखते हुए लच्छीवाला नेचर पार्क में स्विमिंग पूल को अच्छे और बेहतर ढंग से तैयार किया गया था। जिससे कि यहां आने वाले पर्यटक स्विमिंग पूल का लुफ्त उठा सके पर। लेकिन रविवार के दिन जब डोईवाला के लच्छीवाला नेचर पार्क में तमाम पर्यटकों की भीड़ स्विमिंग पूल में लुफ्त उठा रही थी तभी अचानक स्विमिंग पूल का पुश्ता भर-भराकर गिर गया।

लच्छीवाला नेचर पार्क में जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त पर्यटक गर्मी से राहत के लिए स्विमिंग पूल के अंदर मौजूद थे। अचानक स्विमिंग पूल का पुश्ता भर-भराकर गिरने से पर्यटकों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि किसी पर्यटकों कोई चोट नहीं पहुंची और एक बड़ी दुर्घटना घटने से बच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *