यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की अपराधियों को चेतावनी, कानून से जो करेगा खिलवाड़ उसका ‘राम-नाम सत्य’

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा ने देश को विकास के साथ आस्था और सुशासन का मॉडल दिया। विकास और विरासत की इस जुगलबंदी से देश को दुनियां में विशिष्ट स्थान हासिल हुआ।  योगी ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी कानून के साथ खिलवाड़ करेगा उसका ‘राम’राम सत्य’ है।

कहा कि अगर कोई अपराधी यह सोचता है कि अपराध करने के बाद पड़ोसी राज्यों में छुप जाएगा तो उसको उस लायेक छोड़ेंगे ही नहीं कि वह भाग सके। सीएम योगी ने लोकसभा चुनाव में रिकार्ड जीत का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड और यूपी की 85 सीटें मोदी के गले का हार बनेंगी।

रविवार को उत्तराखंड में ताबड़तोड़ तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के समय देश में आतकंवाद, उग्रवाद जैसी समस्याएं थी। पाकिस्तान अतिक्रमण करता तो सरकार आंखें मूंद लेती।

लेकिन आज देश में यदि कहीं पटाखा भी जोर से फूट जाए तो सबसे पहले पाकिस्तान की सफाई आती है कि इसमें हमारा हाथ नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय देश में बमबाजी की घटनाएं होती थी। लेकिन अब घर घर बम बम भोले की गूंज सुनाई देती है।योगी ने कहा कि राम को नकारने वाले भी उसके अस्तित्व को स्वीकार कर रहे हैं। आज देश विकास की राह पर है और उत्तराखंड सहित सभी राज्यों में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं।

अपराधियों को उत्तराखंड आने लायक नहीं छोड़ेंगे
योगी ने कहा कि पहले यूपी में दो दो महीनों तक कर्फ्यू लगा रहता था। लेकिन जब से यूपी में भाजपा की सरकार आई कहीं न कर्फ्यू लगा है और न दंगे हुए। योगी ने कहा कि यूपी में अपराधियों में खौफ का माहौल है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को इस लायक नहीं छोड़ा जाएगा कि वे यूपी से निकलकर उत्तराखंड आ सकें। उन्होंने कहा कि अपराधियों के लिए जेल से पहले जहन्नुम के रास्ते खुलेंगे।

कांग्रेस नहीं कर पाई समस्याओं का समाधान
कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की समस्याओं का समाधान नहीं कर पाई। कांग्रेस देश को सुरक्षा भी नहीं दे पाई। उन्होंने सवाल किया कि ऐसे में अब कांग्रेस को लाने की जरूरत क्या है? उन्होंने कहा कि हमारी सरकार तुष्टीकरण की बजाए संतुष्टीकरण और सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम कर रही है। यही वजह है कि आज युवाओं के हाथ में रोजगार है।

कानून के साथ जो करेगा खिलवाड़ उसका राम नाम सत्य है: योगी

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ हरिद्वार लोकसभा सीट से प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में रूड़की मैं रैली की। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत को सम्मान मिला है। दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। भारत की सीमाएं सुरक्षित हुई हैं।

उन्होंने कहा कि यूपी में सुरक्षा व्यवस्थाा जितनी अच्छी होगी उसका लाभ उत्तराखंड को भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई अपराधी ये सोच रहा होगा कि वह भागकर उत्तराखंड में चला जाएगा तो उसको उस लायेक छोड़ेंगे ही नहीं कि वह भाग सके। कहा कि जो कानून को नहीं मानेगा उसका राम नाम सत्य है।

12 करोड़ किसानों को मिली सम्मान निधि

सीएम योगी ने कहा भारत के 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि मिल रही है। इसके साथ ही 12 करोड़ लोगों को शौचालय मिले हैं। उन्होंने ये भी कहा कि जो कानून को नहीं मानेगा वो दुनिया छोड़ कर चले गए। उन्होंने उत्तराखंड में पांचों सीटों पर कमल खिलाने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *