‘चारधाम के पुनर्निर्माण के कामों को उलझाने की कांग्रेस की मंशा सनातन विरोधी’, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर BJP का पलटवार

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण कार्यों को लेकर दिए गए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के बयान पर पलटवार किया है।उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चारधाम के पुनर्निर्माण कार्यों को अदालती फेर में उलझाने की कांग्रेस की मंशा सनातन विरोधी है। उसे इसका उचित जवाब दिया जाएगा।चौहान ने कहा कि केदारनाथ धाम को अधिक भव्यता व दिव्यता देने वाले पुनर्निर्माण कार्यों को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष माहरा की आपत्ति दुखद है। साथ ही आरोप जड़ा कि एक असफल यात्रा के बाद माहरा अपनी भड़ास केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों पर निकाल रहे हैं।

यह केदारनाथ क्षेत्र और देवभूमि की सनातनी जनता का अपमान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण कार्यों पर अदालत से रोक लगवाने संबंधी बयान कांग्रेस की हताशा व निराशा को दर्शाता है।इससे यह भी साबित होता है कि कांग्रेस चारधाम में चल रहे विकास कार्यों को रोकने की मंशा रखती है। साथ ही कहा कि कांग्रेस को इस बात को लेकर दिक्कत है कि देवभूमि के तीर्थ भव्य स्वरूप में आ रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि सनातन को लेकर कांग्रेस दोहरी राजनीति करती आ रही है। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार को अवैध मस्जिदों के निर्माण पर कोई आपत्ति नहीं है, जबकि कांग्रेस के नेता उत्तराखंड में केदारनाथ धाम में चल रहे अभूतपूर्व कार्यों को रुकवाने का वादा कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि राज्य में जनसांख्यिकीय बदलाव पर धामी सरकार की कार्यवाही पर भी कांग्रेस तुष्टीकरण की खातिर एकपक्षीय बात कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *