भाजपा का लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बना धासूं प्लान, ऐसे देंगे कांग्रेस को मात

उत्तराखंड बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। कांग्रेस सहित अन्य दलों के प्रत्याशियों को मात देने के लिए भाजपा ने धासूं प्लान बनाया है। भाजपा का फोकस लोकसभा चुनाव 2024 में मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर रहेगा। इसके लिए पार्टी समाज के हर वर्ग से सामंजस्य बढ़ाएगी।

राज्य के दौरे पर आए पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव संगठक वी सतीश ने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में इसके निर्देश दिए हैं। भाजपा प्रदेश कार्यालय में रविवार को हुई बैठक में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अब करीब 150 दिन ही शेष हैं। ऐसे में हर कार्यकर्ता को चुनावों में जीत के लिए काम करना होगा।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में हैट्रिक के लिए पार्टी मत प्रतिशत बढ़ाने पर फोकस करेगी। इसके लिए समाज के हर वर्ग से संपर्क बढ़ाया जाएगा। साथ ही ऐसे वर्गों की पहचान की जाएगी, जहां पर पार्टी का प्रभाव कम है।

बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी ताकत से जुटी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव संगठक ने भी चुनावों की तैयारी के संदर्भ में कई निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी अब इसके तहत धरातल पर काम शुरू करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *