इन्वेस्टर्स समिट पर करन माहरा के वार पर महेंद्र भट्ट का पलटवार, कांग्रेस-भाजपा हुए आमने-सामने

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा है कि इन्वेस्टर्स समिट के नाम पर सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार लोगों की आखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती त्रिवेंद्र सरकार के वक्त भी बड़े -बड़े दावे किए गए थे, लेकिन धरातल पर कुछ नहीं हुआ।

अब फिर सरकार वही बातें कॉपी-पेस्ट कर रही है। दूसरी ओर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने करन माहरा के आरोपों पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस उत्तराखंड का विकास नहीं चाहती। माहरा ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार ने भी इन्वेस्टर्स समिट से निवेश और रोजगार के तमाम दावे किए थे।

बाद में धरातल पर कुछ काम नहीं हुआ। अब मौजूदा सरकार भी उसी तरह का आयोजन कर, पैसे की बर्बादी कर रही है। उन्होंने कहा कि लंदन में जाकर जिन कंपनियों से करार किए, वो काम तो देश में भी हो सकता था। उस पर बड़ा सवाल यह भी है कि जिस तरह राज्य में हेट स्पीच के जरिए साम्प्रदायिक विभाजन बढ़ाया जा रहा है।

सड़कों की बुरी स्थिति है, क्या ऐसे हालात में कोई निवेशक उत्तराखंड आने का जोखिम उठाएगा। माहरा ने कहा कि सरकार को जनता को यह भी बताना चाहिए कि एनडी तिवारी की सरकार के समय स्थापित, कितने उद्योग बाहर चले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *