जागरण कराने के नाम पर फर्जी रसीद काटने वाले दो शातिर गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा

रुड़की में वाल्मीकि जयंती के नाम पर जागरण कराने के नाम पर फर्जी रसीद काटने वाले दो शातिर ठग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस को चंदे की रसीद बुक और नगदी भी बरामद हुई है।

आरोपियों की पहचान सुशील कुमार और कुंवरपाल निवासी मुजफ्फरनगर यूपी के रूप में हुई है। एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह सबसे पहले दोनों ठग तहसील कार्यालय और खाद्य पूर्ति विभाग के कार्यालय में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अधिकारियों से जागरण के नाम पर गुमराह करके रसीद काटी।

एसपी देहात ने बताया कि इसके बाद दोनों रसीद काटने एस पी देहात कार्यालय पहुंचे। एस पी देहात कार्यालय में तैनात स्टाफ के कर्मियों को दोनों पर शक हुआ। पुलिस कर्मियों को दोनों पर शक हुआ तो उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों पुलिस को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है।

एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह ने बताया कि सिविल लाइन कोतवाली ले जाकर दोनों से सख्ती से पूछताछ की। जहां उन्होंने बताया की उनके पास कोई रोजगार नहीं है। जिसके चलते अपने परिवार को पालने के लिए वह फर्जी रसीदों का सहारा लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *