तीन बड़े राज्यों में BJP की जीत, मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने CM को मिठाई खिलाकर दी बधाई

देश के तीन बड़े राज्यों में भारतीय जनता पार्टी ने जीत हासिल की है। कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने कैबिनेट बैठक के बाद भाजपा को मिली जीत पर खुशी का इजहार करते हुए सीएम धामी सहित कैबिनेट मंत्रीगणों को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

भारतीय जनता पार्टी ने देश के तीन बड़े राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीत हासिल की है। जिसको लेकर पूरे देश के बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने जीत की खुशी आज कैबिनेट बैठक के बाद सीएम धामी के साथ ही कैबिनेट मंत्रीगणों को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

सचिवालय में कैबिनेट बैठक के बाद मिठाई खिलाकर बधाई देने के बाद मंत्री डा. अग्रवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में ‘मोदी फैक्टर’ प्रमुख कारण रहा है। कहा कि तीन बड़े राज्यों में मिली जीत की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है।

डा. अग्रवाल ने कहा कि हमारे सीएम पुष्कर सिंह धामी को भी राजस्थान और मध्यप्रदेश में नौ विधानसभाओं में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। जिनमें सभी पर भाजपा प्रत्याशियों को जीत हासिल हुई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जिस भी जिम्मेदारी को सीएम धामी को सौंपते है अब तक सीएम धामी उस पर खरे उतरते आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *