घर से निकलने से पहले जान लें यातायात प्लान, देहरादून में ग्लोबर इन्वेस्टर्स समिट-आईएमए पीओपी के लिए ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और आईएमए की पासिंग आउट परेड (पीओपी) के चलते अगले कुछ दिन आईएमए-एफआरआई के आसपास के क्षेत्रों के साथ कई स्थानों पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। इससे लोगों को आवाजाही में परेशानी हो सकती है। छह दिसंबर को पीओपी की रिहर्सल होनी है।

दरअसल, एफआरआई परिसर में आठ और नौ दिसंबर को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट होनी है। इसके शुभारंभ अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। वे शुक्रवार सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सीधे ही आईएमए परिसर तक चॉपर से पहुंचेंगे।

इसके बाद वे आईएमए परिसर से एफआरआई जाएंगे। वह करीब एक घंटे तक आयोजन स्थल पर मौजूद रहेंगे। इस दौरान एयरपोर्ट, सीएम आवास और राजभवन से कई वीआईपी भी आयोजन स्थल तक जाएंगे। ऐसे में विभिन्न स्थानों पर ट्रैफिक डायवर्ट रह सकता है।

आईएमए की पीओपी और इससे पहले होने वाली रिहर्सल के चलते छह, सात, आठ-नौ दिसंबर को अलग-अलग समय पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। आईएमए के सामने दून-पांवटा हाईवे पर सात दिसंबर को सुबह छह बजे से दोपहर 12 बजे तक, आठ दिसंबर को दोपहर दो बजे से रात नौ बजे तक और नौ को सुबह पांच बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *