‘मिशन 41’ की सफलता के बाद अब कहां है सिलक्यारा सुरंग के ‘सुपरहीरो’, अर्नोल्ड डिक्स ने बताया

17 दिन की मेहनत मशक्कत और कोशिशों के बाद आखिरकार वो दिन आया जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। 41 मजदूर सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए और हर कोई खुशी से झूम उठा। मजदूरों के परिवारों के साथ-साथ पूरा देश उन सुपर हीरो को सलाम कर रहा है जो बिना अपनी चिंता किए दिन रात  मजदूरों को बचाने की कोशिशों में जुटे रहे हैं। इस काम के लिए ऑस्ट्रेलिया के टनल एक्सपर्ट अर्नोल्ड डिक्स ने भी अपने आप तो पूरी तरह झोंक दिया और आखिरकार सबकी मेहनत रंग लाई मंगलवार को रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो गया।

लेकिन अब अर्नोल्ड डिक्स और रेस्क्यू टीम के अन्य सदस्य कहा हैं? इसकी जानकारी खुद डिक्स ने दी है। दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रेस्यू टीम के कुछ सदस्य नाचते गाते नजर आ रहे हैं। इनमें खुद अर्नोल्ड डिक्स भी शामिल हैं। इसमें सभी लोग बाबा बौख नाग देवता का भजन गाते और उनकी जय जयकार करते हुए झूमते नजर आ रहे हैं। बाद में डिक्स भी सभी के साथ ताल से ताल मिलाते हुए झूमते नजर आते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्नोल्ड डिक्स ने कहा, क्या आपने कभी सोचा है कि जब किसी को चोट नहीं पहुंची हो तो रेस्क्यू टीम को कैसा महसूस होता है। उत्तराखंड एसडीआरएफ पुलिस बचाव इकाई के साथ और मेरे साथ जुड़ें क्योंकि हम सुरंग से अपने सफल बचाव का जश्न मना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *