BJP राष्ट्रीय परिषद की बैठक, सीएम धामी समेत पार्टी के पदाधिकारी होंगे शामिल

आज और कल को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होनी है। जिसमें उत्तराखंड से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत पार्टी के पदाधिकारी, सभी विधायक धामी सरकार में सभी मंत्री, जिला अध्यक्ष समेत 250 नेता उत्तराखंड से बैठक में शामिल होंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि लोकसभा चुनाव को लेकर ये बैठक काफी महत्वपूर्ण है। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव को लेकर जहां नेताओं को टिप्स देंगे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने को लेकर मंत्र देंगे। उन्होंने कहा कि जो भी मंत्र और टिप्स इस बैठक से मिलेंगे उन्हें उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव तक हर बूथ पर उतर जाएगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि बैठक में मिले मंत्र को लेकर जिले, मंडल, बूथ एवं पन्ना इकाइयों तक के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा जनता के बीच जाकर जानकारी साझा की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस दो दिवसीय बैठक में पहले दिन राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी और दूसरे दिन सभी राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों की बैठक होगी।

लोकसभा चुनावों को लेकर इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। माना जा रहा है कि बैठक में मार्गदर्शन मिलने के बाद प्रदेश संगठन लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों को लेकर संभावित दावेदारों के नामों को लेकर विचार करना शुरू कर देागा। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद लोकसभा चुनावों को लेकर उम्मीदवार खुलकर दावेदारी शुरू कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *