BJP विधायक आदेश चौहान समेत 150 लोगों पर दर्ज हुआ केस

शांतिभंग के आरोपियों की गिरफ्तारी के खिलाफ जिला अस्पताल कैंपस में धरना देना भाजपा विधायक आदेश चौहान को भारी पड़ा। विधायक समेत 150 के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ज्वालापुर क्षेत्र के पीठ बाजार में शुक्रवार को मिष्ठान भंडार के कर्मियों ने बाइक सवार युवक को पीट दिया था। पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में चार कर्मचारियों का चालान किया था। इसके बाद विधायक आदेश चौहान ज्वालापुर कोतवाली पहुंचे थे।

पुलिस आरोपियों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले गई थी, जहां से उन्हें सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करना था। इधर, आरोपियों के साथ ही विधायक भी ऑटो रिक्शा में सवार हो गए। जिला अस्पताल पहुंचकर विधायक ने समर्थकों के साथ धरना शुरू कर दिया था।

आरोप है कि विधायक ने आरोपियों का मेडिकल परीक्षण नहीं होने दिया था। एकपक्षीय कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए विधायक ने कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार को हटाने की मांग की थी। देर शाम एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल के आश्वासन के बाद विधायक ने धरना खत्म किया था।

मामले में मायापुर चौकी प्रभारी विक्रम बिष्ट की ओर से विधायक समेत 150 आरोपियों के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि अन्य लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *