‘सरकार हमें जीतने नहीं देना चाहती, और जनता हारने’ बोले कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल- पब्लिक ने बदलाव के लिए की वोटिंग

पौड़ी से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल शनिवार को हल्द्वानी पहुंचे और एमबीपीजी में बने स्ट्रांग रूम का दूर से निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि यहां प्रशासन व्यवस्था चुस्त-दुरस्त है।पौड़ी सीट पर चुनाव इस मोड़ पर पहुंच गया था कि केंद्र व राज्य सरकार उन्हें जीतने नहीं देना चाहती थी और गढ़वाल की जनता उन्हें हारने नहीं देना चाहती है। उन्हें पूरा भरोसा है कि इस बार गढ़वाल की जनता ही जीतेगी।

पत्रकार वार्ता में गोदियाल ने कहा कि मैंने चुनाव आयोग में शिकायत की थी कि बिल्डिंगों की सुरक्षा बाहर से की जानी चाहिए, मगर उनका कहना था कि एक्ट में है सुरक्षा अंदर गैलरी में होगी। अगर ऐसा है तो गैलरी में प्रतिनिधियों के रहने की व्यवस्था होनी चाहिए।

गोदियाल ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि राज्य की जनता ने बदलाव के लिए वोटिंग की है। भाजपा मान रही थी कि पिच बहुत शाफ्ट है, लेकिन चुनाव में लगा पिच खुरदरी है। भाजपा ने युवाओं के सपनों से खिलवाड़ किया। बेरोजगारी चरम पर पहुंच चुकी है। बहन व बेटियां आज भी खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *