विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार वासियों के साथ मनाया रक्षाबंधन, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

विधानसभा कोटद्वार के झंडा चौक स्थित पीडब्ल्यूडी कैंप कार्यालय में देर सांय रक्षाबंधन का मुहूर्त खुलने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय विधायक ऋतु खण्डूडी भूषण ने कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता के साथ बड़े हर्षोल्लास से रक्षाबंधन का पर्व मनाया। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने विधानसभा अध्यक्ष को रक्षा सूत्र बांधकर और मिष्ठान खिलाकर उनके दीर्घायु जीवन की कामना की।

विधानसभा अध्यक्ष ने भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को रक्षा सूत्र बांधकर उनके दीर्घायु और हमेशा सुखी रहने की कामना की। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने सभी को राखी के पावन पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें प्रसन्नता है कि आप सभी लोगों का उन्हेे जो भरपूर स्नेह और सहयोग मिला है।

प्रेम, रिश्ते और विश्वास का त्यौहार है रक्षाबंधन

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इस प्यार और स्नेह से ही उन्हें क्षेत्र की सेवा करने में भरपूर ऊर्जा मिल रही है। इसके साथ ही क्षेत्र विकास की ओर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा की रक्षाबंधन भाई बहन के पारस्परिक, प्रेम, रिश्ते और विश्वास का त्यौहार है और इस पर्व को हम कर्तव्य, आत्मीयता, त्याग, सामाजिक एकता, सद्भावना के प्रतीक के रूप में मनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *