रेप के बाद महिला को दी खौफनाक मौत, सिर-चेहरे पर सिलेंडर से हमला कर मर्डर

शराब पिलाकर रेप करने के बाद महिला की हत्या कर दी गई। यह वारदात न्यू कैंट रोड पर कैबिनेट मंत्री और नेता प्रतिपक्ष के सरकारी आवास से कुछ ही दूरी पर हुई। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, अभी महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी ने रेप के बाद सिर और चेहरे पर सिलेंडर से हमला कर मर्डर किया है।

एसपी सिटी सरिता डोबाल के अनुसार, सोमवार तड़के चार बजे कंट्रोल रूम को सर्वे ऑफ इंडिया गेट के सामने कूड़ेदान के बाहर शव पड़े होने की सूचना मिली। महिला के चेहरे और सिर पर चोट के निशान थे। शहर कोतवाली और डालनवाला पुलिस ने शव को दून अस्पताल भिजवाया। सीओ डालनवाला अभिनय चौधरी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

तड़के करीब तीन बजे एक युवक कूड़ेदान के पास शव को खींचकर ले जाता दिखाई दिया। इसका हुलिया सर्वे ऑफ इंडिया के पास बने सुलभ शौचालय के कर्मचारी से मिल रहा था, जो वहां पास ही एक मॉल में भी काम करता है। वह टीन शेड में रह रहा था। पुलिस उसकी तलाश में मौके पर पहुंची तो टीन शेड के अंदर खून के निशान मिले। मौके से राजेश कुमार (36) पुत्र मुन्नू निवासी बाडीघाट राजपुर को पकड़कर पूछताछ की गई। उसने हत्या व दुष्कर्म की बात कबूल ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *