नशे के हालत भिड़े दो पक्ष, लोडर चालक के पैर में मारी गोली, हरियाणा का वकील सहित तीन गिरफ्तार

त्यागी रोड पर रेस्टोरेंट का पता पूछने पर हरियाणा के युवकों और स्थानीय युवकों का विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि हाथापाई हुई और हरियाणा के एक युवक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से स्थानीय युवक पर गोलियां चला दी। एक गोली हवा में फायर हुई जबकि दूसरी युवक के पैर में लगी।

घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि, घटना के कुछ देर बाद ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लाइसेंसी रिवाल्वर और गोली व फायर हुए खोखे बरामद हुए हैं। घटना शुक्रवार रात करीब दो बजे की है। मन्नू गंज निवासी आकाश अपनी बाइक से भाई शिवम और दोस्त आकाश के साथ रेलवे स्टेशन से त्यागी रोड की ओर जा रहा रहा था।
इस बीच रास्ते में खड़े तीन युवकों ने उन्हे रोककर किसी रेस्टोरेंट का पता पूछा। आकाश ने उन्हें कुछ जवाब दिया तो तीनों युवक गुस्सा हो गए। देखते ही देखते सभी युवक आपस में मारपीट करने लगे। इस बीच एक युवक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से युवकों पर फायर कर दिया। शुरुआत में फायर हवा में हुई। जबकि, दूसरी गोली उसने शिवम के पैर में मार दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल शिवम को अस्पताल पहुंचाया।

तीनों को जेल भेज दिया गया

इसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली तो एक कार वहां पर खड़ी दिखाई दी। इस कार का पीछा करते हुए पुलिस रेलवे स्टेशन के पास एक बारात घर तक पहुंच गई। यहां इस कार में बैठे तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया। इन्होंने अपने नाम रजत जयसवाल निवासी फ्रूट गार्डन, फरीदाबाद, चिराग कुमार निवासी एनआईटीएस, फरीदाबाद और देवेंद्र सिंह निवासी महेंद्र गढ़ अलीगढ़ उत्तर प्रदेश बताए। लाइसेंसी रिवाल्वर रजत जायसवाल की थी। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि आरोपियों ने घटना करना स्वीकार किया है। उनके खिलाफ आकाश की शिकायत पर कोतवाली में जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है।

साले की प्री-वेडिंग शूटिंग की बुकिंग को आया था रजत
रजत हरियाणा के फरीदाबाद में वकालत करता है। नवंबर में उसके साले की शादी है। इसके लिए वह देहरादून में प्री-वेडिंग शूट की लोकेशन देखने और बुकिंग के लिए आया था। उसके साथ में फोटोग्राफर भी था। पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *