अंकिता भंडारी हत्याकांड : कांग्रेस करेगी महिला न्याय स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत

कांग्रेस अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के मकसद से शुक्रवार को महिला स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में लगातार बीजेपी को घेर रही उत्तराखंड महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ज्योति रौतेला अब उत्तराखंड का भ्रमण करेगी। दरअसल, बीते महीने सीएम आवास कूच के दौरान महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने अंकिता भंडारी को न्याय में देरी के आरोप में भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था। इस दौरान उन्होंने अपना सिर भी मुंडवाया था।

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में लगातार बीजेपी को घेर रही उत्तराखंड महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ज्योति रौतेला अब उत्तराखंड का भ्रमण करेगी। दरअसल, बीते महीने सीएम आवास कूच के दौरान महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने अंकिता भंडारी को न्याय में देरी के आरोप में भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था। इस दौरान उन्होंने अपना सिर भी मुंडवाया था।

महिला कांग्रेस की अध्यक्षा ज्योति रौतेला का कहना है कि इस यात्रा के माध्यम से वह घर-घर जाकर लोगों से अंकिता को इंसाफ दिलाने की मुहिम में जोड़ने का काम करेंगी। भाजपा के राज में प्रदेश की बेटियों के साथ हो रहे शोषण को जनता के सामने लाने का काम करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *