यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे केदारनाथ-बदरीनाथ के दर्शन, यह है पूरा प्लान

यूपी सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर उत्तराखंड आ रहे हैं। वह कल यानि शनिवार 7 अक्तूबर से दो दिनी उत्तराखंड के दौरे पर होंगे। सीएम योगी  के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासन हाईअलर्ट पर आ गया है। सीएम योगी के आने से पहले सभी जरूरी तैयारियां पूरी की जा रहीं हैं। इसी के साथ ही सुरक्षा सहित गोपनीय विभाग को भी अलर्ट मोड पर रखा गया है।

सीएम योगी कल शनिवार को केदारनाथ धाम पहुंचेंगे। केदारनाथ धाम में पूर्जा-अर्चना करने के बाद वह रात्रि विश्राम धाम में ही करेंगे। सीएम योगी अगले दिन रविवार 08 सितंबर को बदरीनाथ धाम में दर्शन करने को रवाना होंगे। श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति की  ओर से सीएम योगी के आने से पहले सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

सीएम योगी के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ केदारनाथ धाम में दर्शन करने को आ चुके हैं।  सीएम योगी के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है। प्रशासन-पुलिस अधिकारियों को सभी जरूरी तैयारियां पूरी करने के सख्ती से निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा, प्रशाासन-पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *