बागेश्वर उपचुनाव: भाजपा ने कांग्रेस को मात देन को बनाया यह धासूं प्लान, सीएम धामी समेत 40 स्टार प्रचारक सूची जारी

भाजपा ने बागेश्वर उप चुनाव के लिए कांग्रेस को मात देने के लिए धासूं प्लान बनाया है। बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इस सूची में पार्टी के 40 नेताओं के नाम शामिल हैं। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि इस सूची में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का नाम भी शामिल है।

इसके अलावा, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री, , सांसद, मंत्री, विधायक और संगठन के पदाधिकारियों को शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि भाजपा बागेश्वर सीट के उपचुनावों को बड़े अंतर से जीतने जा रही है।

भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास ने किया नामांकन
बागेश्वर विधासभा उपचुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया अपने अंतिम दौर में है। 17 अगस्त को नामांकन की अंतिम तारीख तय की गई है। बुधवार को भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
नामांकन पत्र दाखिल करते समय पार्वती दास के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा मौजूद रहे।

उन्होंने आरओ हरिगिरी को नमांकन पत्र सौंपा। नामांकन के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी को भी पहुंचना था, लेकिन उन्हें आने में देर हो गई। इस दौरान नामांकन का मुहूर्त निकल रहा था, देर होती देख पार्वती ने 12 बजे से पहले नामांकन दाखिल किया। सीएम नामांकन कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए। वह सीधे सभा स्थल नुमाईशखेत पहुंचे।

जिलाध्यक्ष इंद्र सिंह फर्स्वाण ने बताया कि नामांकन कराने का मुहूर्त 12 बजे तक था। इसलिए समय पर नामांकन दाखिल किया गया। इधर, कांग्रेस प्रत्याशी बसंत कुमार गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इसे लेकर कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *