CM पुष्कर धामी को सलामी के वक्त कान पर था फोन, नप गया पुलिस अफसर

पुलिस अधिकारी को भारी पड़ गया। इस मामले में मुख्यमंत्री कार्यालय ने ऐक्शन लिया है। सीएम के दौरे के दौरान लापरवाही बरतने के मामले में पुलिस अधिकारी को टिहरी के नरेंद्रनगर स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर भेज दिया गया है। जबकि जया बलूनी को पौड़ी का चार्ज दिया गया है।

दरअसल, 14 अगस्त को मुख्यमंत्री धामी कोटद्वार में आपदा क्षेत्र के दौरे पर थे। उस दौरान क्षेत्र के ही एक पुलिस अधिकारी फोन पर बात कर रहे थे। उनके द्वारा फोन पर बात उस वक्त की जा रही थी, जब मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से उतारकर उनके पास से गुजर रहे थे। प्रोटोकॉल के हिसाब से मुख्यमंत्री के साथ अधिकारी को होना था, लेकिन इस दौरान वे लगातार फोन पर बात कर रहे थे, जो उन्हें भारी पड़ गया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने पुलिस मुख्यालय से इस मामले की शिकायत की। इसके बाद अधिकारी पर ऐक्शन हुआ है। पौड़ी के पुलिस अधिकारी को हटाकर नरेंद्र नगर पीटीसी (पुलिस ट्रेनिंग सेंटर) भेजा जा रहा है। सुयाल का टिहरी गढ़वाल के नरेंद्र नगर में पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज (पीटीसी) में ट्रांसफर का आदेश 17 अगस्त की शाम को आया।

पुलिस मुख्यालय की एएसपी जया बलोनी को कोटद्वार का नया एएसपी नियुक्त किया गया है। राज्य गृह विभाग द्वारा ट्रांसफर के आदेश में देखा गया कि इसमें किसी भी कारण का उल्लेख नहीं किया गया है। सुयाल इस मुद्दे पर अपनी टिप्प

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *