वोटरों से किया वादा पूरा न कर पाया तो चप्पल से खुद को पीटा, आंध्र प्रदेश के पार्षद का वीडियो वायरल

आंध्र प्रदेश में एक पार्षद का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह अपने गाल पर चप्पलों से मार रहा है। बताया जा रहा है कि वोट मांगने के दौरान पार्षद ने लोगों से कई वादे किए थे। इन वादों के पूरा न होने के बाद वह खुद से नाराज बताया जा रहा था। इसके चलते ही वह खुद को चप्पल मार रहा था। इस पार्षद का नाम मुलापार्थी रामाराजू बताया गया है और वह वार्ड नंबर 20 से चुना गया है। यह घटना परिषद की बैठक के दौरान हुई और वीडियो वायरल हो गया।

बनी हुई हैं समस्याएं
रामाराजू ने कहा कि मेरे पार्षद बने 31 महीने बीत चुके हैं। लेकिन मैं अपने इलाके में कोई भी काम नहीं करा पाया हूं। उन्होंने आगे कहा कि मेरे क्षेत्र में ड्रेनेज, बिजली, सफाई, सड़क और अन्य समस्याएं अभी तक बनी हुई हैं। रामाराजू ने कहा कि इन्हीं वजहों से मैं खुद को चप्पलों से पीट नहीं रहा। 40 साल का यह पार्षद ऑटो रिक्शा चलाकर अपना गुजर-बसर करता है। उसने कहा कि मैंने सभी संभव प्रयास कर डाले, लेकिन वोटरों से किया अपना वादा निभा पाने में अभी तक नाकाम हूं।

इससे तो अच्छा जान दे दूं
इस पार्षद ने स्थानीय म्यूनिसिपल अफसरों पर वार्ड नंबर 20 की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया गया है। उन्होंने कहा कि उनके एक भी वोटर को पानी का कनेक्शन नहीं मिला है। मीटिंग के दौरान पार्षद रामाराजू काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहाकि लोगों से किए वादे न कर पाने से अच्छा है कि वह जान दे दें। स्थानीय निकाय चुनाव के दौरान रामाराजू को टीडीपी ने अपना समर्थन दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *