नाबालिग लड़की के प्यार में युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, ब्रिज पर चढ़ रखी यह डिमांड

उत्तराखंड के इस शहर में एक सिरफिरे आशिक का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने का मिला है। नाबालिग लड़की के प्यार में एक लड़का ब्रिज के ऊपर चढ़ गया। नाबालिग से शादी की जिद में अड़े युवक ने कई घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया। युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

 उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ में यह पूरा हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था। एक सिरफिरा आशिक चिन्यालीसौड़ के आर्क ब्रिज पर चढ़ गया। नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग के बाद उससे शादी की जिद पर अड़ा आशिक पुलिस के लिए करीब चार घंटे तक सिरदर्द बना रहा। युवक कहीं नदी में छलांग न लगा दे, इसके लिए एसडीआरएफ की एक टुकड़ी भी उपकरणों सहित मौके पर तैनात रही।

किसी तरह पुलिस ने समझा बुझाकर उसे नीचे उतरवाया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, शैलेश पुत्र पूलम लाल (20) निवासी ग्राम अदनी पोस्ट रौंतल, चिन्यालीसौड़ का किसी नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग है। दोनों अलग-अलग जाति के बताए जाते हैं। सूत्रों के अनुसार, कुछ दिन पहले वह लड़की को साथ लेकर अपने गांव भी गया।

लेकिन लड़की के माता पिता को भनक लगते ही वह उसे साथ लेकर हरिद्वार चला गया। नाबालिग लड़की भी उत्तरकाशी जिले की रहने वाली है। शादी के लिए लड़की के माता पिता सहमत नहीं हुए। जिससे दुखी होकर शैलेश शुक्रवार सुबह दस बजे आर्क ब्रिज पर चढ़कर उससे शादी की जिद पर अड़ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *