उत्तराखंड: धर्म छिपाकर युवती को प्यार में फंसाया, बाद में दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप

अब हरिद्वार में ही देख लें, यहां एक युवक ने धर्म और नाम-पहचान छिपाकर सोशल मीडिया के जरिए एक लड़की से दोस्ती की। बाद में उसने अपने साथियों संग मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान पीड़ित का अश्लील वीडियो भी बनाया गया। उसे ब्लैकमेल कर रुपये भी मांगे गए। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित युवती शाहजहांपुर क्षेत्र में रहती है। कोर्ट में दिए प्रार्थना पत्र में उसने बताया कि सोशल मीडिया पर उसकी एक युवक से बातचीत हुई।

युवक ने उसे अपने प्रेम जाल मे फंसा लिया। पीड़ित का कहना है कि आरोपी उसे अपनी कार में बैठाकर मंगलौर क्षेत्र में लाया और उसके साथ दुराचार किया। घटना के कुछ दिन बाद आरोपी ने अपने एक अन्य मित्र से उसे मिलवाया और उसके साथ मिलकर दुराचार किया। बाद में पता चला कि आरोपी अभिषेक का असली नाम आतिफ है। उसने नाम-पहचान छिपाकर युवती संग दोस्ती की थी। पीड़ित ने उसकी करतूतों का विरोध किया तो आरोपी ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। उससे नकद रुपये भी मांगे।

इसके बाद पीड़ित ने करीब डेढ़ महीने पहले पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने नामजद किए गए आरोपियों अभिषेक उर्फ आतिफ, कपिल और गौरव परमार सभी निवासी रुड़की के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *